himabhiabhi
Reported on 12/13/2018

बम्बर के बेटे को चरस बेचने वाले की जमानत खारिज, अब भी फरार

मंडी। हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर से पूर्व कांग्रेस विधायक बम्बर ठाकुर के बेटे को चरस बेचने वाले शख्स की जमानत याचिका को मंडी की अदालत द्वारा खारिज कर दिया गया है। बता दें की कुल्लू जिले के बरशैणी गांव में रहने वाला आरोपी जीवन लाल अभी तक फरार चल रहा है। जिसने अपने वकील के माध्यम से जमानत के लिए याचिका दायर की थी। पुलिस द्वारा आरोपी के घर पर कई बार दबिश दी जा चुकी है, लेकिन उन्हें खाली

Reported on 12/12/2018

आग लगने से दो मंजिला गौशाला जलकर राख

बिलासपुर। उपमंडल घुमारवीं की कसारू पंचायत के गांव जंदेहड में एक दो मंजिला स्लेटपोश गौशाला जलकर राख हो गई। इस आगजनी में करीब तीन लाख रुपये का नुकसान हुआ है। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

Reported on 12/11/2018

दो वॉल्वो बसें जब्त, एक को 35 हजार जुर्माना लगाकर छोड़ा

बिलासपुर। बिना टैक्स चुकाए हिमाचल में घुसने वाली वॉल्वो बसों पर शिकंजा कसा गया है। स्वारघाट बैरियर पर आरटीओ बैरियर विद्या देवी ने कुछ गाड़ियों के चालान किए तो तीन वॉल्वो बसों को जब्त किया। इसमें एक वॉल्वो बस को 35 हजार जुर्माना लगाकर छोड़ा गया।

Reported on 12/11/2018

भड़ोलियां में आग से दुकान में रखा लाखों का सामान हुआ राख

बिलासपुर। झंडूत्ता उपमंडल के अंतर्गत पंचायत भडोलियां के बाजार में शॉर्ट सर्किट से एक दुकान में आग लग गई। आग से करीब 9 लाख का सामान जल कर राख हो गया।होलसेल का कार्य करने वाले राजकुमार के मैसेज मतुल कॉंफेशनरी स्टोर में सोमवार रात को आग लग गई, जिससे स्टोर के अंदर लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। आग की भनक लगते ही ग्रामीणों और दुकानदारों ने आग पर काबू पाया। लोगों के प्रयासों से साथ

Reported on 12/10/2018

युवा कांग्रेस ने जलाया मोदी का पुतला, जानिए क्यों

बिलासुपर। पीएम मोदी द्वारा यूपीए अध्यक्षा सोनिया गांधी पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर युवा कांग्रेस ने सोमवार को रोष प्रदर्शन करते हुए पीएम मोदी का पुतला जलाया। इस दौरान युवा नेता आशिष ठाकुर की अध्यक्षता में बिलासपुर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर नोरबाजी की।

Reported on 12/07/2018

खेत में घास काट रही महिला पर सुअर का हमला, टूटी बाजू पीठ पर भी घाव

बिलासपुर। ग्राम पंचायत पट्टा में घास काटने गई एक महिला पर जंगली सुअर ने हमला कर दिया। इस हमले में महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई। घायल अवस्था में महिला को घुमारवीं अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल बिलासपुर रेफर कर दिया।

Reported on 12/07/2018

आर्मी में खुली भर्ती के साथ सैनिक नर्सिंग सहयोगी बनने का भी मौका, यहां करें अप्लाई

बिलासपुर। ऊना, बिलासपुर और हमीरपुर के बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी है। ऊना के इंदिरा गांधी खेल मैदान में 12 से 22 जनवरी तक खुली भर्ती का आयोजन किया जा रहा है। आर्मी की खुली भर्ती में सैनिक नर्सिंग सहयोगी (पुरुष) पदों पर भी भर्ती की जाएगी। भर्ती के इच्छुक युवा जल्द से जल्द आवेदन करें।

Reported on 12/06/2018

बिलासपुर में युवक से 56 ग्राम चरस बरामद

बिलासपुर। एसआईयू टीम ने एक युवक से 56 ग्राम चरस बरामद की है। एसआईयू व नम्होल पुलिस टीम गत रात्रि गश्त पर थी। इस दौरान सड़क किनारे खड़ा एक युवक उन्हें देख कर घबरा गया। पुलिस को आता देख उसने अपनी जेब से एक पैकेट निकाल कर जमीन पर फेंक दिया और मौके से भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस की टीम ने उसे पकड़ा। पैकेट खोलने पर उसमें से 56 ग्राम चरस निकली। युवक की पहचान राकेश कुमार निवासी निहरखन

Reported on 12/05/2018

पुल पर आया बैल, घबराई स्कूटी सवार महिला की गिरने से मौत 

बिलासपुर। थाना भराड़ी के अंतर्गत जाहू देहरा कोट पुल पर एक बैल के अचानक सामने आ जाने से घबराई एक स्कूटी सवार महिला गिर गई। उसका सिर पुल की रेलिंग से टकराया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Reported on 12/04/2018

घुमारवीं में खुलेगा एचआरटीसी का सब डिपो, 100 बिस्तरों का होगा अस्पताल

बिलासपुर। सीएम जयराम ठाकुर ने घुमारवीं में हिमाचल पथ परिवहन निगम का सब-डिपो खोलने तथा 50 बिस्तरों वाले नागरिक अस्पताल घुमारवीं को 100 बिस्तरों के अस्पताल में स्तरोन्नत करने की घोषणा की। सीएम आज बिलासपुर ज़िला के घुमारवीं में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने घुमारवीं में मिनी सचिवालय तथा नागरिक स्वास्थ्य केंद्र भराड़ी को 50 बिस्तरों के अस्पताल में स्तरोन्नत करने की

Reported on 12/04/2018

जयराम बोले - विपक्ष के खिलाफ जांच के लिए बहुत कुछ है हमारे पास 

घुमारवीं। सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस द्वारा दी जाने वाली चार्जशीट के संबंध में कहा कि अगर विपक्ष पहल करता है तो वह भी चुप बैठने वाले नहीं है। उनके पास भी विपक्ष के खिलाफ जांच करने के लिए काफी कुछ है। उन्होंने कहा कि 10 दिसंबर से धर्मशाला में शुरू होने वाले शीतकालीन सत्र के दौरान अपेक्षा करते हैं कि विपक्ष सकारात्मक भूमिका निभाएगा ताकि जनता के विकास के लिए कार्यक्रम बनाए जा सके।

Reported on 12/03/2018

झंडूता को जयराम की दो बड़ी सौगातें, और क्या-क्या मिला जानिए

बिलासपुर। सीएम जयराम ठाकुर ने झंडूता में मिनी सचिवालय के निर्माण और पीडब्ल्यूडी सबडिवीजन खोलने की घोषणा की। यह घोषणा उन्होंने झंडूता में एक जन जागरुकता समारोह को संबोधित करते हुए की। जयराम ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार ने बरठीं से राज्य के मेधावी विद्यार्थियों के लिए एक नई तथा महत्वाकांक्षी योजना अटल आदर्श आवासीय शिक्षा योजना की घोषणा की, ताकि वे कान्वेंट स्कूलों में पढ़ रहे

Reported on 12/03/2018

मुकेश बोले- फ्लॉप साबित हुआ बीजेपी का एक साल का कार्यकाल

बिलासपुर। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत का परचम लहरायेगी और पीएम नरेंद्र मोदी का कांग्रेस मुक्त भारत का सपना कभी भी पूरा नहीं हो पाएगा। मुकेश सोमवार को बिलासपुर के नयना देवी मंदिर पहुंचे और उन्होंने यहां पर विधिवत पूजा-अर्चना की। मीडिया से बातचीत के दौरान मुकेश अग्निहोत्री ने जयराम सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि

Reported on 12/03/2018

सीएम पहुंचे बरठी, प्रदेश के पहले बोर्डिंग स्कूल का करेंगे शुभारंभ

बिलासपुर। सीएम जयराम ठाकुर जिला बिलासपुर के दौरे पर हैं। कुछ देर पहले बरठीं पहुंचने पर विधायक जेआर कटवाल, सुभाष ठाकुर सहित पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वे बरठीं में खुलने वाले बोर्डिंग स्कूल का शुभारंभ करेंगे। अटल आदर्श आवासीय योजना के तहत खुलने वाला ये प्रदेश का पहला बोर्डिंग स्कूल है।

Reported on 12/02/2018

लोस चुनाव में उसी दल का होगा समर्थन जो मिड डे मील वर्कर्स की मांगे करेगा पूरा

बिलासपुर। हिमाचल शिक्षक महासंघ के बैनर तले मिड डे मील यूनियन की बैठक एनजीओ भवन में आयोजित हुई महासंघ के राज्य प्रधान डॉ. प्रेम शर्मा ने बैठक की अध्यक्षता की। प्रो. वाईएस राणा ने मुख्यतिथि के रूप में शिरकत की।

Reported on 12/02/2018

अज्ञात वाहन ने स्कूटर को मारी टक्कर, घमराड़ा निवासी की मौत

बिलासपुर। जिला के जुखाला में रविवार को हुए एक सड़क हादसे में स्कूटर सवार की मौत हो गई।श्यामलाल (42) पुत्र चंदू राम निवासी गांव घमराड़ा तहसील सदर, बिलासपुर अपने स्कूटर पर जा रहा था कि उसको पीछे से आ रहे एक वाहन ने टक्कर मार दी। स्थानीय लोग ने स्कूटर सवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मार्कंड पहुंचाया गया जहां पर अस्पताल में तैनात चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Reported on 12/01/2018

चेक बाउंस मामले में तीन माह की कैद, 60 हजार हर्जाना

बिलासपुर। चेक बाउंस के एक मामले में आरोपी को तीन माह के कारावास और 60 हजार रुपए हर्जाना अदा करने की सजा सुनाई गई है। यह सजा घुमारवीं की न्यायिक दंडाधिकारी उपासना शर्मा की अदालत में सुनाई गई है।

Reported on 11/29/2018

जेएनवी में प्रवेश के लिए अब 15 तक कर सकते हैं आवेदन

बिलासपुर।जवाहर नवोदय विद्यालय कोठीपुरा के प्रधानचार्य एसके भट्ट ने बताया कि शैक्षणिक सत्र 2019-20 में छठी कक्षा में प्रवेश करने के लिए ऑनलाइन आवेदन की तिथि 15 दिसंबर तक कर दी है। उन्होंने बताया कि पहले आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 नवंबर निर्धारित की गई थी, जिसे नवोदय विद्यालय समिति द्वारा बढ़ाकर अंतिम तिथि 15 दिसंबर कर दिया गया है।

Reported on 11/28/2018

बिलासपुर: गहरी खाई में गिरी कार, 1 की मौत, 1 गंभीर 

बिलासपुर। प्रदेश के बिलासपुर में स्थित रठोह सुई सुराहड़ में एक कार के गहरे खाई में गिर जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। घटना के बाद दोनों को मार्कण्ड अस्पताल लाया गया। जहां पर घायल व्यक्ति का इलाज किया जा रहा है।

Reported on 11/26/2018

केंद्रीय टीम ने बिलासपुर में किया बरसात से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा

बिलासुपर। जिला में हुई भारी बरसात के कारण हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए केंद्रीय दल ने सोमवार को प्रभावित स्थलों का दौरा किया। उसके उपरांत केंद्रीय टीम के लीडर विवेक भारद्वाज, संयुक्त सचिव (पीएम) विपनेश शर्मा, सुपरिटेंडेंट इंजीनियर कम रीजनल ऑफिसर तथा ओपी गुप्ता, निदेशक ने जिला प्रशासनिक अधिकारियों के साथ लेक व्यू में बैठक की।

Reported on 11/25/2018

महिला की मौत, जहर निगलने का अंदेशा

बिलासपुर। थाना बरमाणा के तहत पड़ने वाले एक गांव में एक महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला ने कथित तौर पर किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। महिला की तबियत बिगड़ने पर परिजन उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल बिलासपुर ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना बरमाणा पुलिस को अस्पताल प्रशासन ने महिला की मौत की सूचना दी।

Reported on 11/24/2018

बिलासपुर: स्वारघाट के पास क्षत-विक्षत हालत में मिला शव

बिलासपुर। हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में स्वारघाट के पास त्यून खास के जंगल में पुलिस को एक अज्ञात शव मिला है। काली माता के मंदिर के पास मिला यह शव बुरी तरह से क्षत-विक्षत हाल में है। शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। बिलासपुर के एसपी मौके पर रवाना हो गए हैं।

Reported on 11/22/2018

पर्दाफाश! बिलासपुर में ऑनलाइन टैक्स के नाम पर वाहन मालिकों से ठगी 

बिलासपुर। बिलासपुर में ऑनलाईन टैक्स जमा करने के नाम पर वाहन मालिकों से ठगी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। सदर थाना पुलिस ने गिरोह के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। यह गोरखधंधा चंडीगढ़-मनाली एनएच पर जामली के पास चलाया जा रहा था। गिरफ्तार व्यक्ति हरियाणा का रहने वाला है।

Reported on 11/22/2018

दिमागी रूप से परेशान महिला ने खाया जहरीली पदार्थ, मौत

बिलासपुर। पुलिस थाना भराड़ी के रिहंगली गांव में एक महिला की जहरीली दवाई खाने से मौत हो गई है। महिला काफी दिनों से दिमागी रूप से परेशान थी और उनका इलाज भी चल रहा था।