himabhiabhi

बिग बॉस 12 : सुरभि ने श्रीसंत को दिया धक्का, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस ने किया ट्रोल

Written on 11/29/2018
हिमाचल अभी अभी


मुंबई। बिग बॉस के घर में हर वक्त धमाल मचा रहता है खासकर टास्क करते समय कंटेस्टेंट काफी अग्रेसिव हो जाते हैं। इस बार भी बिग बॉस-12 में कैप्टेंसी टास्क के लिए भिड़ंत हुई। इस हफ्ते BB पंचायत टास्क 3-3 के स्कोर पर रद हो गया। गुरुवार के एपिसोड में फिर कैप्टेंसी टास्क होगा।

शो के प्रोमो में दिखाया गया कि सुरभि ने अग्रेशन में आकर श्रीसंत को धक्का दे दिया। इस वजह से श्रीसंत के फैंस सुरभि राणा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल कर रहे हैं। ट्विटर पर सुरभि के गलत एक्शन को आड़े हाथ लिया गया है और लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।


ट्विटर पर लोग सुरभि राणा की हरकत को बेहूदा कह रहे हैं। लोगों का मानना है कि सुरभि ने शो की गरिमा को भंग किया है। एक यूजर ने लिखा- सुरभि ने श्रीसंत को बहुत गंदे तरीके से धक्का दिया। मुझे कभी कभी शक होता है कि वो लड़की हैं? दूसरे ने लिखा- इस लड़की ने सारी हद पार कर दी। सच कहूं तो अब ये घर में रहने लायक नहीं है, सुरभि को बाहर करो।

BB पंचायत टास्क के दौरान श्रीसंत ने फिर से अपना आपा खो दिया। उन्होंने गुस्से में रोहित सुचांती को मारने की धमकी दी। रोहित और दीपक ठाकुर के आरोपों पर श्रीसंत भड़क जाते हैं। उन्होंने रोहित सुचांती को बाथरूम में बिना माइक के आने की धमकी दे डाली।